RNI NO. MPHIN/2012/42672

Search
Close this search box.

RNI NO. MPHIN/2012/42672

Search
Close this search box.

ज्योतिरादित्य को जिताने पूर्व कैबिनेट मंत्री माया सिंह, ध्यानेंद्र सिंह का दौरा।


क्षत्रिय महासभा, जाट समाज सहित बिलोनिया, सिलावटी, बीलाबाबडी, नानाखेड़ी, पाटई, भदौरा, म्याना मैं किया जनसंपर्क।
मतदान बढ़ाने मैराथन को आर्यमन दिखाएंगे हरी झंडी।


गुना। केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया कैलाशवासी अम्मा महाराज विजयाराजे सिंधिया के पोते हैं। उन्होंने हमेशा क्षेत्र को अपना परिवार माना, विकास की कई सौगातें दी हैं। अब क्षत्रिय राजपूत समाज का दायित्व है कि विकास के मसीहा सिंधिया राजवंश का समर्थन करते हुए न केवल उन्हें प्रचंड मतों से चुनाव जिताएं बल्कि पीएम मोदी द्वारा देश को विश्व गुरु बनाने के प्रयासों में अपना योगदान दें।
यह बात भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और मप्र शासन की पूर्व मंत्री माया सिंह (मामीजी) ने स्थानीय चेतक होटल में क्षत्रिय राजपूत महासभा की एक महत्वपूर्ण बैठक के दौरान कही। श्रीमती माया सिंह ने उल्लेख किया कि क्षत्रिय राजपूत समाज हमेशा ही राष्ट्रप्रेम और देश के विकास का परिचायक रहा है। शौर्य रूपी पराक्रम के साथ ही क्षत्रिय समाज का नैतिक दायित्व है कि वह वोटरूपी योगदान से देश को मजबूत बनाने में अपना योगदान अनवरत जारी रखें। बैठक में उपस्थित पूर्व केबिनेट मंत्री ध्यानेंद्र सिंह (मामाजी) ने भी समाजजनों को संबोधित करते किया। उन्होंने क्षत्रिय राजपूत समाज से शत-प्रतिशत मतदान का आव्हान करते हुए कहाकि अच्छे और मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान का प्रतिशत बढऩा आवश्यक है।

क्षत्रिय महासभा जाट समाज ने किया, स्वागत सत्कार।

पूर्व कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री माया सिंह मामी जी और पूर्व कैबिनेट मंत्री ध्यानेंद्र सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को विजयी बनाने के लिए लोकसभा इलाके में गुना के दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने आम जनता से अपील की, वरिष्ठ भाजपा नेत्री का स्वागत सत्कार क्षत्रिय महासभा जाट समाज के अलावा नानाखेड़ी, गुना बाईपास, बिलोनिया, बीलबावड़ी सिलावटी, पाटई, भदौरा, म्याना आदि गांवों में उनके द्वारा पहुंचकर वोट मागे।


मतदान बढ़ाने मैराथन, महाआर्यमन दिखाएंगे हरी झंडी।

मतदान प्रतिशत बढ़ाने आयोजित होगी मैराथन
क्षत्रिय राजपूत महासभा की बैठक में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई। सभी सदस्यों ने संकल्प लिया कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। समाजजनों की सहमति से निर्णय लिया गया कि मतदाताओं को जागरुक करने के उद्देश्य से मैराथन दौड़ करवाई जाएगी। मैराथन का आयोजन 1 मई को किया जाएगा, जिसके लिए युवा सदस्य प्रशांत पवैया को प्रभारी बनाया गया है। मैराथन दौड़ को ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुपुत्र महाआर्यमन सिंधिया हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियां शुरु हो गई हैं, जिसकी निगरानी पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया कर रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

Search
Close this search box.

सर्च